3 बरस से कालेज छात्रा से बलात्कार, आरोपी मुंहबोला चाचा जेल गया

0 17

दुर्ग| दुर्ग संभाग के भिलाई की एक छात्रा से 3 बरस से बलात्कार के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर  कोर्ट में पेश किया गया। जहां से  जेल भेज दिया गया। वह छात्रा के परिजनों की हत्या और बहन को बदनाम करने की धमकी देता था|

मिली जानकारी के मुताबिक जब पीड़ित छात्रा अपनी सहेलियों के साथ ट्यूशन से घर लौट रही थी रास्ते में मोती पारा निवासी पंकज कश्यप ने अपनी गाड़ी में उसे जबरन बिठाने की कोशिश की|  विरोध को देखे वह वहन से भाग गया | तब उसकी सहेलियों ने इसकी जानकारी छात्रा के  माता-पिता को दी तब मामला सामने आया| इसके बाद छात्रा ने अपनी आप बीती परिजनों को बताई।

पुलिस के मुताबिक फिलहाल छात्रा की मानसिक स्थिति खराब है। अपने साथ लगातार हो रही इस घटना के बाद वह सहमी हुई है।

पुलिस के मुताबिकआरोपी उसका मुंहबोला चाचा था । छात्रा का दैहिक शोषण उसके नाबालिग रहते हुए भी हुआ। पहली बार 17 वर्ष की उम्र में किया गया। इस वजह से पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बाकी धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।उसके विरुद्ध धारा 376, 376(2)(एन), 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी की दुर्ग के इंदिरा मार्केट में प्रतिष्ठित होटल है। आरोपी शिवनाथ नदी के किनारे नया रेस्त्रां बनवा रहा है। जबकि छात्रा के पिता की चाय की दुकान है।  छात्रा इस समय बीएससी प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.