बलात्कार पीड़िता से एसआई ने किया रेप , जुर्म दर्ज

0 11

रायपुर| बलात्कार पीड़िता थाने में रिपोर्ट दर्ज करने पहुंची| इस दौरान एसआई से बना संपर्क धीरे-धीरे प्रेम संबंध में बदल गया|  एसआई के  शारीरिक संबंध से वह गर्भवती हो गई| तब एसआई ने  उसे बच्चा गिरने की दवाई खिलाई और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने  धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

कबीरनगर पुलिस के मुताबिक पाटन क्षेत्र की निवासी इस युवती ने थाना पहुंच उप निरीक्षक कृष्ण कुमार साहू के खिलाफ शारीरिक शोषण सहित जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया को वह निजी संस्थान में नौकरी करती थी। 2019 मार्च-अप्रैल  में आजाद चौक पुलिस थाने में अपने पुरुष मित्र आरोपी लक्ष्मीनारायण पटेल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाई थी।

इस मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक कृष्ण कुमार साहू से युवती संपर्क बढ़ा फिर दोनों में   प्रेम-प्रसंग हुआ | पीडिता के मुताबिक एसआई  परसदा गांव स्थित शिव मंदिर में ले जाकर शादी की। इसके बाद शारीरिक संबंध बनाये ।

इस दौरान युवती को मालूम हुआ कि एसआई पहले से ही शादीशुदा है, तो उसने गर्भवती होने की बात   बताई। इस पर एसआई ने युवती को खाने में बच्चा गिराने की दवाई खिला दी। इतना ही नहीं आरोपित पुलिस अधिकारी ने पीड़िता को यह बात किसी और से बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी।

वर्तमान में आरोपित एसआइ कृष्ण कुमार साहू सुकमा जिले में पदस्थ है। उसके खिलाफ धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.