छत्तीसगढ़ में पत्रकारों पर गलत FIR के खिलाफ गृहमंत्री से मिला ABPSS

छत्तीसगढ़  में पत्रकार सुरक्षा कानून जल्द लागू करने  एवं पत्रकारों पर  गलत FIR  के खिलाफ  गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति (ABPSS) ने ज्ञापन सौपा।

रायपुर | छत्तीसगढ़  में पत्रकार सुरक्षा कानून जल्द लागू करने  एवं पत्रकारों पर  गलत FIR  के खिलाफ  गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति (ABPSS) ने ज्ञापन सौपा।

जारी विज्ञप्ति के मुताबिक अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति (ABPSS) ने  बैकुंठपुर के पत्रकार रविरंजन सिंह के खिलाफ द्वेषपूर्ण कार्यवाही के खिलाफ गृहमंत्री को ज्ञापन सौंपा |

ABPSS ने  जिला बैकुंठपुर पुलिस अधीक्षक एवं पटना थाना प्रभारी को तत्काल हटाया जाने एवं पत्रकार के खिलाफ की गई गलत FIR निरस्त करने की मांग करते  प्रदेश के गृहमंत्री से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की  ।

प्रदेश के हर जिले में पत्रकार सुरक्षा समिति ने बैकुंठपुर पुलिस अधीक्षक एवं पटना थाना प्रभारी के खिलाफ मुख्यमंत्री एवं पुलिस महानिदेशक के नाम 14 फरवरी  को ज्ञापन सौपा  था ।

अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़ पत्रकारों के साथ हो रहे अन्याय की घोर विरोध एवं निंदा करता है और इसी कड़ी में आज 5 मार्च को रायपुर प्रदेश संगठन मंत्री नाहिदा क़ुरैशी एवं कार्यकारिणी सदस्यों ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से की मुलाकात और प्रदेश के समस्त पत्रकारों पर हो रहे द्वेषपूर्ण कार्यवाही को लेकर ज्ञापन सौंपा गया ।

गृहमंत्री ने दिया आश्वासन उन्होंने कहा – निश्चित ही यदि द्वेषपूर्ण कार्यवाही की गई है तो जांच उपरांत दोषियों के ऊपर कड़ी कार्यवाही की जाएगी और मैं स्वयं इस मामले को देखता हूं|

ABPSSChhattisgarhHome Ministerwrong FIR on journalistगृहमंत्रीछत्तीसगढ़पत्रकारों पर गलत FIR
Comments (0)
Add Comment