छत्तीसगढ़ : स्कॉर्पियो खाई में गिरी, 3 मौतें , 3 जख्मी

 छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के गीदम थाना इलाके में आज मंगलवार को  जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 63 पर एक स्कॉर्पियो के खाई में गिर जाने से सवार 3 की मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से जख्मी हैं।

जगदलपुर  छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के गीदम थाना इलाके में आज मंगलवार को  जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 63 पर एक स्कॉर्पियो के खाई में गिर जाने से सवार 3 की मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से जख्मी हैं। मृतकों में से केवल एक की पहचान हो सकी है |

मिली जानकारी के मुताबिक  जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 63 में सुरोखी  पुलिस कैंप के पास स्कॉर्पियो बेकाबू होकर सड़क किनारे सीधे खाई में जा गिरी। हादसा इतना जबरदस्त था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए।  सवार 2 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए ।

बताया गया कि हादसे कि सूचना मिलते ही सुरोखी पुलिस कैंप और गीदम थाना के जवान मौके पर पहुंचे  एम्बुलेंस 108   से सभी को गीदम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया इसी दौरान रास्ते में एक ने दम तोड़ दिया । वहीं तीन युवकों का गीदम के  स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। बताया गया है जिन 2 युवकों की मौके पर मौत हुई है वे हादसे के बाद करीब डेढ़ घंटे तक  वाहन में फंसे रहे।

प्रारम्भिक जानकारी  के मुताबिक, स्कॉर्पियो सवार सभी जिओ कंपनी के लिए काम करते थे   वे  इसी सिलसिले में  गीदम से बीजापुर की तरफ जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक  मृतकों में से एक युवक की शिनाख्त नंदों गाईन के रूप में हुई है। वह  कांकेर जिले के पखांजूर इलाके का रहने वाला है। अन्य की शिनाख्त की  जा रही है ।

3 injured3 killed3 जख्मी3 मौतेंBijapurChhattisgarhScorpio fell into the ditchछत्तीसगढ़बीजापुरस्कॉर्पियो खाई में गिरी
Comments (0)
Add Comment