महासमुंद कलेक्टर ने किया पिथौरा के स्वास्थ्य केंद्र सहित शासकीय कार्यो का निरीक्षण

महासमुंद जिले के कलेक्टर नीलेश कुमार क्षीरसागर आज पिथौरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहित आत्मानंद स्कुल, बिहान योजना से संचालित हो रहे स्व सहायता के आजिवका मिशन केन्द्र का निरीक्षण किया ।

पिथौरा। महासमुंद जिले के कलेक्टर नीलेश कुमार क्षीरसागर आज पिथौरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहित आत्मानंद स्कुल, बिहान योजना से संचालित हो रहे स्व सहायता के आजिवका मिशन केन्द्र का निरीक्षण किया ।
कलेक्टर ने मातृत्व शिशु अस्पताल का औचक निरीक्षण किया गया। साथ ही साथ अस्पताल के भवन का भी निरीक्षण किया।ज्ञात हो कि महासमुंद कलेक्टर द्वारा अस्पताल का निरीक्षण कर कमियां को तत्काल पूरा करने स्वास्थ्य अधिकारियों को निर्देशित किया।मातृ शिशु अस्पताल के शुरू होने के बाद से मरीजों को व क्षेत्र वासियों को 15 दिवस के भीतर जल्द ही मातृ शिशु अस्पताल में मरीजों को पूर्ण सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी।
महासमुंद कलेक्टर ने नगर पंचायत के अधिकारियों के साथ नए गोठान बनाने के लिए खेल मैदान के पीछे की जमीन का भी निरीक्षण किया महासमुंद कलेक्टर के साथ जिला पंचायत सीईओ, एस आलोख, पिथौरा एस डीएम राकेश कुमार गोलच्छा, तहसीलदार लीलाधर कवंर, सहित जिले के तमाम अधिकारी कर्मचारी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी नगर पंचायत के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Cg newsdeshdigitalhealth center of Pithorainspected government worksMahasamund Collector
Comments (0)
Add Comment