संविधान दिवस पर एक रैली और संविधान की महत्ता पर चर्चा व उद्देशिका का वाचन

आज सुबह 26 नवंबर 23 को संविधान दिवस पर एक रैली और संविधान की महत्ता पर चर्चा व उद्देशिका का वाचन नवीन महाविद्यालय अम्लीडीह रायपुर  के साथ अज़ीम प्रेमजी फाउंडेशन, रायपुर द्वारा कटोरा तालाब, रायपुर में सुबह 7.00 बजे से किया गया

रायपुर| आज सुबह 26 नवंबर 23 को संविधान दिवस पर एक रैली और संविधान की महत्ता पर चर्चा व उद्देशिका का वाचन नवीन महाविद्यालय अम्लीडीह रायपुर  के साथ अज़ीम प्रेमजी फाउंडेशन, रायपुर द्वारा कटोरा तालाब, रायपुर में सुबह 7.00 बजे से किया गया.

कटोरा तालाब रायपुर की पार्षद श्रीमती नीलम जगत जी, अम्लीडीह महाविद्यालय का स्टाफ, गोगांव हायर सेकेंडरी स्कूल का स्टाफ और फाउंडेशन के साथी इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए.

नारों के साथ रैली निकाली गई, छात्र अपने हाथों में संविधान विषय पर अज़ीम प्रेमजी फाउंडेशन द्वारा प्रदत्त पोस्टर  ले कर चलते रहे.

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर अविनाश लाल, पार्षद नीलम जगत ने छात्रों को संबोधित किया. सुबह बड़ी संख्या में आम जनता ने भी इन पोस्टरों और नारों के द्वारा आज संविधान दिवस के मर्म को जाना.

शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल गोगांव के छात्रों द्वारा संविधान की महत्ता पर आधारित नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया गया.

Azim Premji FoundationConstitution Daydiscussion on the importance of the ConstitutionRaipurRallyreading of the preamble.अज़ीम प्रेमजी फ़ाउंडेशनउद्देशिका का वाचनरायपुररैलीसंविधान की महत्ता पर चर्चासंविधान दिवस
Comments (0)
Add Comment