छत्तीसगढ़ : महासमुंद में सड़क हादसे में 4 मौतें, एक बाइक में थे सवार  

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में बीती रात झलप बागबाहरा मार्ग पर बरेकेल मोड़,पर एक सड़क हादसे में बाइक सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही  मौत हो गई। मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों में माँ-बेटा सहित दो अन्य शामिल हैं।

महासमुन्द| छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में बीती रात झलप बागबाहरा मार्ग पर बरेकेल मोड़,पर एक सड़क हादसे में बाइक सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही  मौत हो गई। मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों में माँ-बेटा सहित दो अन्य शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात 10 बजे घटित उक्त हादसे के बारे में पटेवा पुलिस ने बताया कि बाइक क्र सीजी06 जी के 4754 में एक महिला सहित चार लोग सवार थे। ये सभी रात में अपने गृहग्राम बसुलाडबरी (बागबाहरा) जा रहे थे।

झलप-बागबाहरा के बीच बरेकेल मोड़ के पास इनकी दुपहिया को किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दी। इसमें सभी सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार वे लोग ढांक से अपना पारिवारिक कार्यक्रम निपटा कर वापस अपने घर बंसूला डबरी जा रहे थे। दुपहिया स्वर कलमीदादर- तेंदूकोना मार्ग से होकर बसुलाडबरी जा रहे थे। मृतकों के नाम जामलाल पिता लक्ष्मण नागवंशी, प्रेमलाल पिता पुरूषोत्तम 18 वर्ष, हुमन पिता उमाशंकर 18 वर्ष, बुगली बाई पति पुष्षोत्तम 45 वर्ष बताए गए है।

 बसुलाडबरी गांव में मातम

घटना के बाद पटेवा पुलिस ने सभी मृतकों के शव बागबाहरा सामुदायिक केंद्र में पोस्ट मार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए है।घटना की जानकारी बाँसुलड़बरी के ग्रामीणों को मिलते ही ग्राम में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।बहरहाल पटेवा पुलिस जांच में जुट गई है।

4 deaths in road accidentChhattisgarhMahasamundwere riding in a bikeएक बाइक में थे सवारछत्तीसगढ़महासमुंदसड़क हादसे में 4 मौतें
Comments (0)
Add Comment