पिथौरा के ग्रामीण इलाकों में लगातार बिजली कटौती,लोग त्रस्त

पिथौरा के ग्रामीण इलाकों  में लगातार हो रही बिजली कटौती से  लोग तंग हो गए है। इस सम्बंध में ब्लॉक अजा अजजा संयोजक रामेश्वर सोनवानी ने आक्रोश व्यक्त करते हुए विद्युत व्यवस्था सुधारने की मांग की है।

पिथौरा। पिथौरा के ग्रामीण इलाकों  में लगातार हो रही बिजली कटौती से  लोग तंग हो गए है। इस सम्बंध में ब्लॉक अजा अजजा संयोजक रामेश्वर सोनवानी ने आक्रोश व्यक्त करते हुए विद्युत व्यवस्था सुधारने की मांग की है।

रामेश्वर सोनवानी ने एक विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि आज कल जिला महासमुंद  ब्लाक पिथौरा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली कटौती बहुत ज्यादा की जा रही है। दोपहर गर्मी के समय  ठीक 12-से 1 बजे दो ढाई घंटा और रात नौ बजे से करीब दो घंटे लाइन की कटौती की जा रही है। उन्होंने मीडिया को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस कटौती पर मीडिया और आम जनता भी कुछ भी नहीं बोल रहे हैं।

उन्होंने इसे सत्ताधारी और निजीकरण का नतीजा बताया है।  आम जनता भीषण गर्मी में हलाकान है। पिछले दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि पुराने मध्यप्रदेश की दिग्विजय सरकार को भी बिजली और सड़क के नाम पर,सत्ता से हाथ धोना पड़ा था ऐसे ही छत्तीसगढ़ की सरकार का भी हस्र होगा ।

विद्युत मंडल पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बिजली विभाग के लोग मनमानी कर रहे हैं। सार्वजनिक फोन हमेशा बंद  रखते हैं, शिकायत रजिस्टर को भी छुपा कर रखा जाता है। शिकायत करने जाओ तो रजिस्टर नहीं है कहते हैं। अगर रजिस्टर दे भी दिया तो पेन नहीं रहता। जिससे बिना शिकायत लिखाये लोग वापस आ जाते हैं।

 

frequent power cutspeople sufferRural areas of Pithoraपिथौरा के ग्रामीण इलाकोंलगातार बिजली कटौतीलोग त्रस्त
Comments (0)
Add Comment