पिथौरा में महाशिवरात्रि: सुबह से थानेश्वर महादेव मंदिर में उमड़े भक्त

पिथौरा इलाके में महाशिवरात्रि के अवसर पर आज सुबह से शिवालयों में भक्तों की भीड़ लगी रही | मुख्य कार्यक्रम नगर के थाना चौक स्थित थानेश्वर महादेव मंदिर में आयोजित है।

पिथौरा| पिथौरा इलाके में महाशिवरात्रि के अवसर पर आज सुबह से शिवालयों में भक्तों की भीड़ लगी रही | मुख्य कार्यक्रम नगर के थाना चौक स्थित थानेश्वर महादेव मंदिर में आयोजित है।  विविध आयोजन भी किये जा रहे हैं |

पिथौरा नगर आज सुबह से ही शिव मंदिरों में दर्शनार्थ भीड़ उमड़ पड़ी।दर्शनार्थियों में महिलाओं की अधिक भीड़ है। मुख्य कार्यक्रम नगर के थाना चौक स्थित थानेश्वर महादेव मंदिर में आयोजित है। इस मंदिर को भव्य रूप से सजाया गया है।

यहां विगत सप्ताह भर से रामकथा का भी आयोजन किया गया जिससे पूरे नगर का माहौल भक्तिमय दिखाई दिया।आज महाशिवरात्रि के अवसर पर सुबह से शिवलिंग अभिषेक का कार्यक्रम प्रारम्भ हो गया है।

सुबह से आज रात तक अभिषेक होगा। एवम आम लोगो के दर्शन हेतु भी मंदिर में विशेष व्यवस्था की गई है।बुधवार की प्रातः हवन के साथ कार्यक्रम का समापन कर महाभण्डारा का आयोजन भी आयोजको द्वारा किया गया है।

devotees gatheredMahashivratri in PithoraThaneshwar Mahadev Templeउमड़े भक्तथानेश्वर महादेव मंदिरपिथौरा में महाशिवरात्रि
Comments (0)
Add Comment