कलार समाज के फुलझर मंडलेश्वर पद पर शिवप्रसाद की दोबारा जीत 

छत्तीसगढ़ डड़सेना कलार (सिन्हा) समाज फुलझर राज के मंडलेश्वर पद पर शिवप्रसाद डड़सेना पुन: निर्वाचित हुए हैं. रविवार को तीन पदों के लिए हुए मतदान में चंपालाल सिन्हा मंडल सचिव और पुनीतराम डड़सेना मंडल कोषाध्यक्ष निर्वाचित हुए.

पिथौरा|छत्तीसगढ़ डड़सेना कलार (सिन्हा) समाज फुलझर राज के मंडलेश्वर पद पर शिवप्रसाद डड़सेना पुन: निर्वाचित हुए हैं. रविवार को तीन पदों के लिए हुए मतदान में चंपालाल सिन्हा मंडल सचिव और पुनीतराम डड़सेना मंडल कोषाध्यक्ष निर्वाचित हुए.
केंद्रीय निर्वाचन पदाधिकारियों के मार्गदर्शन में रविवार को बसना के बंसुला में मतदान की प्रक्रिया संपन्न हुई. तीनों पदाें के लिए 1050 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. सुबह से ही बसना क्षेत्र में कलार समाज के चुनाव को लेकर भारी गहमागहमी का माहौल रहा.

मंडलेश्वर पद के लिए तीन प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे, जिसमें अरेकेल निवासी शिवप्रसाद डड़सेना ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी महेंद्रकुमार सांडे को 290 मतों के अंतर से हराया.

 चंपालाल सचिव और पुनीत राम कोषाध्यक्ष 

शिवप्रसाद डड़सेना दूसरी बार मंडलेश्वर के पद पर निर्वाचित हुए हैं. इसी प्रकार सचिव के पद पर चंपालाल सिन्हा ने अपने निकटतम प्रत्याशी सुशीलकुमार सिन्हा को 364 मतों के अंतर से हराया. सुशील कुमार पिछली कार्यकारिणी में सचिव थे. कोषाध्यक्ष पद के तीन प्रत्याशियों में पुनीत राम डड़सेना ने पुनीत गुरुजी को 215 मतों से शिकस्त दी.

चुनाव संपन्न कराने में विधि प्रकोष्ठ के राज्य संयोजक लोकनाथ डड़सेना, कौडिया परिक्षेत्र के मंडलेश्वर पुनीत सिन्हा, कोषाध्यक्ष महेंद्र डड़सेना, आत्माराम डड़सेना, ओम सिन्हा, मिलाप डड़सेना , परमेश्वर डडसेना, आत्मा गजेंद्र , साबुलाल डडसेना , नंदकुमार डडसेना, राजेश डडसेना, भगवती सिन्हा, रामायण डडसेना का विशेष योगदान रहा.

नई कार्यकारिणी के निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामना देते हुए जिला संयोजक नीरज गजेंद्र, जिलाध्यक्ष ईश्वर सिन्हा ने कहा है कि नई टीम से निश्चिय ही समाज को और मजबूती मिलेगी. समाज में रचनात्मक गतिविधियों के संचालन के लिए नई ऊर्जा का संचार होगा.

Fuljhar MandleshwarKalar SamajShivprasad's victory againकलार समाजफुलझर मंडलेश्वरशिवप्रसाद की दोबारा जीत
Comments (0)
Add Comment