प्रधानमंत्री आवास में राज्य सरकार की भी होती है पूरी भागीदारी, भाजपा को यह बताने धन्यवाद : अंकित

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अंकित बागबाहरा ने भाजपा के नेताओं को धन्यवाद दिया जिन्होंने विगत दिनों लगातार जनता को ये घूम घूम कर बताया कि उनका प्रधानमंत्री आवास इस लिए पूरा नही हो पा रहा क्योंकि राज्य सरकार के पास उसके अंश दान हेतु पैसे नही है।

पिथौरा| कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अंकित बागबाहरा ने भाजपा के नेताओं को धन्यवाद दिया जिन्होंने विगत दिनों लगातार जनता को ये घूम घूम कर बताया कि उनका प्रधानमंत्री आवास इस लिए पूरा नही हो पा रहा क्योंकि राज्य सरकार के पास उसके अंश दान हेतु पैसे नही है।
अंकित ने बताया कि एक तरफ भाजपा ये चाहती है कि राज्य सरकार सारी कमाई जो राज्य को करों व अन्य माध्यम से हो रही है उसे बंद कर दें और कम कर दें दूसरी तरफ हमारे हक अधिकार के 21 हजार करोड़ लगभग कर के बकाया पैसे केंद्र नही दे रही है ।

अंकित ने कहा कि एक तरफ केंद्र की भाजपा की मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल में मनमाना टैक्स में वृद्धि कर आम नागरिकों से लगभग 26.51 लाख करोड़ कमाए। दूसरी तरफ अपने अमीर दोस्तों के 10.86 लाख करोड़ रुपये राइट ऑफ कर दिये । और उसमें घाव में नमक डालने का काम छत्तीसगढ़ के गरीबों के मकान हेतु यदि छत्तीसगढ़ की राज्य सरकार अपने अंश दान के पैसे देने में देर करती है तो तत्काल राज्य को आबंटित मकान केंद्र वापस ले जाता है ये गरीबों के प्रति भाजपा की सोच दर्शाता है ।

अंकित ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास में 60 प्रतिशत राशि केंद्र की और 40 प्रतिशत राशि राज्य सरकार की होती है और वर्तमान समय में छत्तीसगढ़ की राज्य सरकार ने अपने गरीब भाइयों माताओं को तकलीफ मत हो इस बावत 762.81 करोड़ पिछली अंश राशि हेतु और वर्तमान समय हेतु लगभग 800 करोड़ करोड़ रुपये ऋण ले लिया है जिससे शीघ्र ही गरीब भाइयों के माताओं का घर पूरा होने की समस्या दूर हो जाएगी । अंत में अंकित ने पुनः भाजपाइयों को धन्यवाद दिया जिन्होंने ये बताया कि प्रधानमंत्री आवास में छत्तीसगढ़ की राज्य सरकार का भी अंश दान होता है तभी मकान पूरा होता है ।

अंकितप्रधानमंत्री आवासभाजपाराज्य सरकार की भागीदारी
Comments (0)
Add Comment