बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार भाजपा नेता की मौत, भागते बोलेरो भी पलटी

सगाई से लौट रही बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर मारकर भाग रही बोलेरो भी पलटी कई लोग घायल हो गये.

उदयपुर|  सगाई से लौट रही बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर मारकर भाग रही बोलेरो भी पलटी कई लोग घायल हो गये.

रविवार की बीती रात  उदयपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार चालक भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं  ठोकर मारने के बाद बोलेरो  3 किलोमीटर की दूरी पर सानी बर्रा में जाकर जामुन के पेड़ में टकराकर पलट गई जिसमें सवार 10 लोगों में से दो लोग घायल हो गए. वहीं बाइक सवार तीन सवारी में से दो का पैर टूटा.

बोलेरो वाहन चालक केदमा निवासी प्रदीप उरांव अपनी वाहन क्रमांक सीजी 04 एच. ए.8459 को लेकर शादी का लग्न लेकर बरोखी खाने बतोली में ग्राम बोदा गया हुआ था. ड्राइवर शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए उदयपुर से होकर रात्रि 10:50 बजे कुदर बसवार की ओर जा रहा था.
वही ग्राम सानीबर्रा से बबलू यादव पिता रामकुमार यादव उम्र 40 वर्ष अपने बेटे कलेश्वर 13 वर्ष और डुमरिया जिला कोरिया निवासी रमेश पिता राममिलन उम्र 20 वर्ष जाति अहीर के साथ रायपुर हॉस्पिटल बच्चे के कैंसर के इलाज के लिए उदयपुर बस स्टैंड बस बैठाने जा रहा था.
इस दौरान ग्राम पुटा अमृत लाल यादव घर के पास बोलेरो वाहन चालक के द्वारा लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए भाजपा नेता बबलू यादव के बाइक को ठोकर मार दी जिससे बबलू यादव का जांघ कट गया और ज्यादा खून बहने से मौके पर ही दम तोड़ दिया और उसका साला रमेश का पैर टूट गया और बेटे का भी पैर टूट गया. बाइक चालक को घायल अवस्था में ही छोड़कर बोलेरो वाहन चालक वहां से भाग निकला.
मौके पर पहुंची उदयपुर 112 की टीम प्रधान आरक्षक देवनारायण कंवर सरजू राजवाड़े समेत दो आरक्षक कुंजलाल सोरी और रामकुमार यादव ने अफरा तफरी में घायलों को उदयपुर चिकित्सालय पहुंचाया डॉक्टर ने बबलू यादव को मृत घोषित कर दिया घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया.

उधर बोलेरो वाहन चालक भागने के फिराक में सानीबर्रा के देवल्ला के पास मोड में पलट गई. बोलेरो  सवार अनीता, कैलाश, जमुनी, वीनेश्वर को मामूली चोटें आई जोर से आवाज आने की वजह से आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए.   पर 112 की टीम तत्काल मौके पर पहुंचकर दुर्घटना में घायल लोगों को उदयपुर अस्पताल पहुंचाया. वहीं ड्राइवर को ग्रामीणों ने  पकड़ लिया  और अस्पताल ले गए जहां पर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

इधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है क्योंकि जिस बच्चे को कैंसर के इलाज के लिए ऑपरेशन करवाने₹25000 लेकर रायपुर जा रहा था जो पैसा और मोबाइल फोन भी उसके पास नहीं मिला दुर्घटना इतना तेज था कि जांघ पूरी तरह से कट गया और उसके साथ पैसा और मोबाइल भी कट कर दूर फेंका गया जिस कारण पुलिस की टीम दो बार ढूंढने का प्रयास की परंतु नहीं मिला.
सुबह 3:00 बजे रात को घायलों को इलाज करवा कर लौट रहे पत्रकार नेपाल प्रसाद दुर्घटना स्थल पहुंच जांच किया तो पैसा प्लास्टिक में बंधा प्राप्त हुआ जिसे उसके परिजनों को सौंप दिया. घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर में जारी है.

deshdigital के लिए क्रांतिकुमार रावत

BJP leader riding bike diesBolero collidesfleeing Bolero also overturnsबाइक सवार भाजपा नेता की मौतबोलेरो की टक्करभाग रहे बोलेरो भी पलटी
Comments (0)
Add Comment