पटना में छठी क्लास के स्टूडेंट का अपहरण, मैसेज भेजकर मांगी 40 लाख की फिरौती

राजधानी पटना में छठी कक्षा के छात्र तुषार (12) का अपहरण हो गया है। अपराधियों ने छोड़ने के बदले 40 लाख की फिरौती मांगी है। अपराधियों ने छात्र के ही मौबाइल से मैसेज भेजा है। इसमें लिखा कि कल फोन ऑन करेंगे।

पटना। राजधानी पटना में छठी कक्षा के छात्र तुषार (12) का अपहरण हो गया है। अपराधियों ने छोड़ने के बदले 40 लाख की फिरौती मांगी है। अपराधियों ने छात्र के ही मौबाइल से मैसेज भेजा है। इसमें लिखा कि कल फोन ऑन करेंगे। शुक्रवार सुबह 11 बजे तक पैसों का इंतजाम हो जाए तो बेटे के फोन पर YES लिखकर मैसेज भेज देना। तुम्हें समझ में नहीं आ रहा है कि तुम्हारा बच्चा मेरे कब्जे में है। पुलिस में गए तो पैसा लेने के पहले ही उसे मार दूंगा। तेरा बच्चा मुझे नहीं पहचानता है। आगे जो होगा तुम जिम्मेदार होगे। इतना ही नहीं अपराधियों ने वॉइस मैसज भी भेजा है।

इसमें कहा गया कि तुम पर हमारी नजर है। पुलिस से शिकायत भूलकर भी मत करना। अगर शिकायत किया तो तुषार को जान से मार दूंगा। शुक्रवार रात 8 बजे तक 40 लाख रुपए नहीं मिले तो तुषार को मैं जान से मार दूंगा। पुलिस में जाने की गलती मत करना, नहीं तो तुम्हारे बच्चे को मार दूंगा। यह मैसेज पढ़कर परिवार दहशत में आ गए। परिवार वालों को अनहोनी की आशंका जता रही है। वह पुलिस से न्याय की गुहार लगे हैं। छात्र की पहचान बिहटा प्रखंड के श्रीरामपुर निवासी शिक्षक राज किशोर पंडित के इकलौते पुत्र कक्षा छह के छात्र तुषार कुमार के रूप में हुई। परिजनों का कहना है कि गुरुवार शाम 6 बजे तुषार घर से बाहर निकला था। देर रात तक घर वापस नहीं लौटा तो हमलोगों को चिंता होने लगी। काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिला। उसके मोबाइल पर कॉल किया लेकिन वह भी बंद बता रहा था।

 परिजनों ने तुषार के मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन कोई जबाब नहीं मिला। इसके बाद लोगों ने तुषार की खोजबीन शुरू की। शुक्रवार सुबह उसे मोबाइल से वॉइस मैसेज आया। तब पता चला कि उसका अपहरण हो गया है। छोड़ने के बदले 40 लाख रुपए मांगे जा रहे हैं। पुलिस से अपील है कि इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

Comments (0)
Add Comment