65 वर्षीय बुजुर्ग ने 10 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, फिर बदनामी की डर से पेड़ पर लगा ली फांसी

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक बुजुर्ग ने 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. घटना को अंजाम देने के बाद बदनामी की डर से बुजुर्ग ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक बुजुर्ग ने 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. घटना को अंजाम देने के बाद बदनामी की डर से बुजुर्ग ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया. मामले की जांच की जा रही है.

दरअसल यह पूरा मामला खरगापुर थाना क्षेत्र के फुटेर चक्र गांव का है, जहां एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. 9 दिंसबर को धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कराया गया था. उसके बाद मामला पुलिस में दर्ज होने और लोकलज्जा के भय के चलते बुजुर्ग ने गांव के बाहर एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना को लेकर मृतक के परिजनों का कहना है कि घटना सही है या गलत, यह नहीं पता, लेकिन बृजुर्ग ने इस डर से आत्महत्या कर ली कि अब हम घर और गांव वालों को क्या मुंह दिखाएंगे ? फिलहाल पुलिस मामले में आगे की तफ्तीश में जुट गई है.

Comments (0)
Add Comment