पत्नी की हत्या के बाद शव के टुकड़े कर मिट्टी में गाड़ा, अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर थाना अंतर्गत शारदा गार्डन इलाके में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी, उसके शरीर के टुकड़े कर खेत में दफना दिया।

कोलकाता। दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर थाना अंतर्गत शारदा गार्डन इलाके में 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी, उसके शरीर के टुकड़े कर खेत में दफना दिया। पुलिस के अनुसार मृत महिला के शरीर के अंगों को बुधवार की शाम बरामद किया गया है। साथ ही अभियुक्त अलीम शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मुर्शिदाबाद के रहने वाले और पेशे से राजमिस्त्री अलीम की शादी करीब 15 साल पहले मुमताज बीबी से हुई थी।

शादी के बाद यह जोड़ा बिष्णुपुर के छिटबागी इलाके में रहता था। मुमताज समली इलाके की एक लॉजेंस फैक्ट्री में काम करती थी। पड़ोसियों ने बताया कि मंगलवार की सुबह मुमताज अपने पति के साथ काम पर जाने के लिए निकली थी। रात को अलीम तो घर लौट आय़ा लेकिन मुमताज उनके साथ नहीं दिखी। स्थानीय लोगों ने किसी अनहोनी के संदेह में मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर अलीम शेख को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की।

 पूछताछ के दौरान अलीम ने कबूल किया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर शव के टुकड़े कर उसे जमीन में गाड़ दिया है। उसके बाद पुलिस अलीम को घटनास्थल पर ले गई और मिट्टी खोदकर मुमताज के शव के तीन टुकड़े बरामद किए। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त के बयान के मुताबिक हत्या की योजना बनाई गई थी। इस घटना में अलीम के अलावा कोई और शामिल है या नहीं इसकी जांच की जा रही है।’’ डायमंड हार्बर पुलिस जिला के अतिरिक्त अधीक्षक पलाशचंद्र ढाली ने कहा, ”पुलिस ने अभियुक्त पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Comments (0)
Add Comment