अतिक्रमण हटाने गई पुलिस बल पर हमला, एक पुलिसकर्मी की मौत

बिहार के दरभंगा जिले में सोमवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान हिंसा में तब्दील हो गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई।

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले में सोमवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान हिंसा में तब्दील हो गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, नेहरा सहायक थाना क्षेत्र के तरौनी मोड़ के पास सुबह अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू किया गया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया।
पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद जैसे ही अतिक्रमण विरोधी अभियान शुरू हुआ, लोगों ने इसमें व्यवधान डालने की कोशिश की। इसे रोकने के लिए पथराव किया गया। इस दौरान अधिकारियों को अपनी जान बचाकर छिपना पड़ा। उन्होंने कहा कि हिंसक प्रदर्शन की वजह से तीन सरकारी वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। इस दौरान एक पुलिस वाहन के चालक चेत नारायण सिंह सहित तीन अधिकारियों को गंभीर चोटें आईं। तीनों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान चेत नारायण सिंह की मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि घटना में घायल दो अन्य पुलिकर्मियों की हालत स्थिर बताई जा रही है। प्रदर्शनकारियों के खिलाफ जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा और उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment