ब्‍लेडर कैंसर से जूझ रहे अभिनेता महेश मांजरेकर की मुंबई में हुई सर्जरी

बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेता, न‍िर्देशक महेश मांजरेकर इन दिनों यूर‍िन ब्‍लेडर कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्‍होंने हाल ही में मुंबई में सर्जरी कराई है।

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेता, न‍िर्देशक महेश मांजरेकर इन दिनों यूर‍िन ब्‍लेडर कैंसर से जूझ रहे हैं। उन्‍होंने हाल ही में मुंबई में सर्जरी कराई है।

महेश मांजरेकर की सर्जरी मुंबई के एचएन र‍िलाइंस अस्‍पताल में 10 द‍िन पहले हुई है। 63 साल के फिल्‍ममेकर ने खुद बताया है कि उनकी प‍िछले हफ्ते सर्जरी हुई थी और वह धीरे-धीरे इससे उबर रहे हैं। जानकारी के अनुसार न‍िर्देशक अब अपने घर आ चुके हैं और उनकी हालत पहले से ठीक है।

महेश मांजरेकर ‘ज‍िंदा’, ‘रन’, ‘वांडेट’, ‘व‍िरुद्ध’ जैसी फिल्‍मों में अपनी अदाकारी के ल‍िए जाने जाते हैं। फिल्‍मों के अलावा वह बिग बॉस शो के मराठी वर्जन का पहला सीजन भी होस्‍ट कर चुके हैं।

इन द‍िनों महेश मांजरेकर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘अंतिम’ के न‍िर्देशन में व्यस्त हैं। इस फिल्‍म में वह सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा को न‍िर्देश‍ित कर रहे हैं।

हाल ही में 16 अगस्‍त को न‍िर्देशक ने अपने जन्‍मदिन पर घोषणा की थी वह आने वाली फिल्‍म ‘वाइट’ को संदीप स‍िंह और राज शांड‍िल्‍य के साथ म‍िलकर बनाने जा रहे हैं।

महेश ने इस फिल्‍म की घोषणा के दौरान कहा था, ‘इस फिल्‍म की कहानी मेरे साथ पिछले 10 सालों से थी पर आखिरकारी अब मेरी इस फिल्‍म ‘वाइट’ को दो जुनूनी फिल्‍ममेकर राज और संदीप के जरिए रंग म‍िले हैं।

Actor Mahesh Manjrekarbattlingbladder cancerMumbaiundergoes surgery
Comments (0)
Add Comment