अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ क्रिसमस पर होगी रिलीज

एक्‍टर अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवटेड फिल्‍म 'पुष्‍पा' की रिलीज डेट की अनाउंमेंट हो गई है। इस फिल्म का पहला पार्ट क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगा।

मुंबई.  एक्‍टर अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवटेड फिल्‍म ‘पुष्‍पा’ की रिलीज डेट की अनाउंमेंट हो गई है। इस फिल्म का पहला पार्ट क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगा।

फिल्‍म हिंदी समेत 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। बॉक्‍स ऑफिस पर इसका मुकाबला आमिर खान स्‍टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ से होगा जो कि क्रिसमस पर ही रिलीज होगी।

अल्‍लू ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्‍म से अपना पोस्‍टर लुक शेयर किया। फिल्‍म में अल्‍लू के अलावा रश्मिका मंदाना और फहद फासिल जैसे एक्‍टर्स भी नजर आएंगे।

अब साल के आखिर में होने वाले सबसे बड़े क्‍लैश को लेकर फैंस काफी एक्‍साइटेड हैं। इस फिल्म के जरिए डायरेक्‍टर सुकुमार और म्यूजिक मेस्ट्रो देवी श्री प्रसाद एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं।

इसे लेकर मैत्री मूवी मेकर्स के प्रोड्यूसर नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर कहते हैं, ‘पुष्पा की कहानी एक्शन से भरपूर है, जिसमें ऐसे मोमेंट्स हैं जो दिल को छू जाते हैं।

फिल्म को बनाना हमारे लिए बहुत ही मजेदार रहा। इस फिल्म ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है। हमें उम्‍मीद है कि फैंस इस फिल्म पर अपना प्‍यार बरसाएंगे।’ बता दें कि, यह पहला मौका होगा जब दर्शक पहली बार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को बड़े पर्दे पर साथ देखेंगे। फिल्म का दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज किया जाएगा।

'Pushpa'Allu Arjun'sAllu Arjun's 'PushpaChristmas
Comments (0)
Add Comment