62 की उम्र में नीनी गुप्ता ने किया शानदार बैंली डांस, फैंस रहे गए हैरान

नीना गुप्ता न सिर्फ एक जबरदस्त अभिनेत्री हैं, बल्कि कमाल की बेली डांसर भी हैं। उन्होंने यह साबित कर दिया जब एक पार्टी में दोस्तों के साथ बेली डांस किया।

मुंबई । नीना गुप्ता न सिर्फ एक जबरदस्त अभिनेत्री हैं, बल्कि कमाल की बेली डांसर भी हैं। उन्होंने यह साबित कर दिया जब एक पार्टी में दोस्तों के साथ बेली डांस किया।

62 साल की उम्र में नीना ने ‘कोका कोला तू’ गाने पर ऐसा कमाल का बेली डांस किया है कि सोशल मीडिया पर हर कोई तारीफ कर रहा है। दरअसल नीना इस वक्त विदेश में हैं, जहां वह अपने एक प्रॉजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।

वहां से रोजाना शूटिंग और अपनी मस्ती के वीडियो फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। नीना ने शूटिंग के बाद की पार्टी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक डांसर के साथ ‘कोका कोला तू’ सॉन्ग पर बैली डांस कर रही हैं।

वाइट कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस में नीना सेक्सी डांस मूव्स दिखा रही हैं। वीडियो को नीना गुप्ता ने शेयर करते हुए लिखा है, ‘और अब रूप परिवर्तन।

‘ नीना गुप्ता के इस अवतार को देख फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘नीना मैम आपका स्पिरिट कमाल का है।

इसतरह ही रॉक करती रहें।’ एक अन्य फैन ने कॉमेंट किया, ‘आप तो हमेशा ही फायर।’ नीना गुप्ता का यह वीडियो इस तरह के कॉमेंट से भरा पड़ा है।

At the age of 62belly dancefans were surprisedNeene Gupta
Comments (0)
Add Comment