केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक का ऐलान, इसके साउथ सैटेलाइट राइट्स बिके

साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म के दूसरे सीक्वल केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

मुंबई। साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म के दूसरे सीक्वल केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज होने को तैयार है। ऐसे में निर्देशक ने ऐलान किया है कि इसके साउथ सैटेलाइट राइट्स बिक चुके हैं। ऐसे में अब दर्शक अपनी मनपसंद को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसके पहले पार्ट को लोगों से जबरदस्त रिस्पांस मिला था।

केजीएफ चैप्टर 2 के राइट्स बिकने पर प्रशांत नील ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वो इस बात से खुश हैं कि जी के पास उसके राइट्स सुरक्षित रखे गए हैं।

उन्होंने जी के साथ जुड़ाव को महत्व दिया और भरोसा दिलाया कि वो बढ़ते नेटवर्क के साथ केजीएफ चैप्टर 2 को बड़े दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने में सफल होंगे।

उन्होंने आगे कहा कि वो फिल्म के टीजर को मिले रिएक्शन्स से काफी रोमांचित हैं। उन्होंने यकीन जताया कि फिल्म का दूसरा पार्ट भी लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी और केजीएफ की विरासत का एक नया अध्याय लिखेगी।

इसके साथ ही केजीएफ चैप्टर 2 के निर्माता विजय किरागंदूर ने भी जी को बेचे गए राइट्स पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि ‘वो इसके माध्यम से ज्यादा लोगों से जुड़ सकेंगे।

’ विजय ने फिल्म को लेकर उम्मीद जताते हुए कहा कि ‘मूवी के इस पार्ट को भी उसी प्यार और स्नेह से नवाजा जाएगा। यह सिनेमा जगत में एक नया मानदंड स्थापित करेगी।

Director of KGF Chapter 2 announcedSouth Satellite rights sold
Comments (0)
Add Comment