नाडियाडवाला की फिल्म में कियारा आडवाणी की हुई एंट्री

फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' की लंबे समय से चर्चा हो रही है। अब खबर सामने आ रही है

मुंबई.  फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ की लंबे समय से चर्चा हो रही है। अब खबर सामने आ रही है कि इस एपिक लव स्टोरी ड्रामा फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट साजिद ने कियारा आडवाणी को साइन किया है। साजिद के साथ कियारा की यह पहली फिल्म होगी।

खबरों के मुताबिक, मेकर्स को इस फिल्म के लिए पर्दे पर एक फ्रेश जोड़ी की तलाश थी। हालांकि कियारा और कार्तिक ‘भूल भूलैया 2’ में भी एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम सत्या और कियारा के किरदार का नाम कथा होगा। दोनों के बीच की लव स्टोरी फिल्म का मैन प्लॉट है।

इस फिल्म का नाम शुरुआत में ‘सत्यनारायण की कथा’ रखा गया था, लेकिन मेकर्स इसे जल्द ही बदल देंगे। मेकर्स फिल्म के लिए बेस्ट म्यूजिक टीम को जोड़ने में लगे हैं, ताकि फिल्म के साथ इसके गाने भी यादगार हों। कार्तिक और कियारा पहले अपने अन्य प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगे, उसके बाद दिसंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

नमः पिक्चर्स और साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

BollywoodKiara Advani'sKiara Advani's entryNadiadwala's film
Comments (0)
Add Comment