‘शेरशाह’ में अभिनेता सिद्धार्थ के साथ नजर आएंगी ‎कियारा

बालीवुड की आगामी फिल्म 'शेरशाह' में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणीनजर आएंगी।  तमिल और तेलुगू में फिल्मों के निर्देशन की पृष्ठभूमि के साथ

मुंबई । बालीवुड की आगामी फिल्म ‘शेरशाह’ में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणीनजर आएंगी।  तमिल और तेलुगू में फिल्मों के निर्देशन की पृष्ठभूमि के साथ, विष्णुवर्धन ने कियारा के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया।

तमिल फिल्म निर्देशक विष्णुवर्धन ने ‘शेरशाह’ के साथ हिंदी फिल्मों में निर्देशन की शुरूआत की है।”जब आपको सही कास्ट मिलता है, तो आप 50 प्रतिशत लड़ाई जीत जाते है।

बाकी 50 प्रतिशत यह है कि वे कैसा प्रदर्शन करने जा रहे हैं और कियारा सबसे चतुर और सबसे बुद्धिमान कलाकार में से एक हैं जिनसे मैं वास्तव में मिला हूं जो बहुत अच्छी हैं।

” निर्देशक ने कियारा की तुलना दक्षिण की अभिनेत्री नयनतारा से की, जिनके साथ उन्होंने तमिल फिल्मों ‘बिल्ला’ और ‘र्अरबम’ में काम किया है।

“आखिरी बार मैं नयनतारा जैसी किसी से मिला था और आज कियारा को देखकर, उसके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। जब मैंने नयन के साथ काम किया था, तो वह इतनी तेज और इतनी बुद्धिमान हुआ करती थी और मुझे कियारा के साथ काम करते समय भी ऐसा ही लगता था।

वह बहुत स्मार्ट और तेज है। आपको बस उन्हें एक संकेत देना है और उन्हें बताना है कि यह क्या है और वे इसे इतनी तेजी से पकड़ लेती हैं।”‘शेरशाह’ युद्ध के गुमनाम नायकों की अनकही कहानियों की पड़ताल करती है।

फिल्म की सही कास्टिंग के बारे में बात करते हुए, विष्णुवर्धन ने कहा “एक बार जब आप फिल्म देख लेंगे, तो आप समझ जाएंगे कि कास्टिंग क्यों की गई है

क्योंकि हमारे पास असली और रील लोगों की कुछ छवियां थीं और हम कहानी और पात्रों के जितना करीब हो सकते थे उतना ही यह वास्तविक हो सकता है।

” कियारा की आगामी परियोजनाएं ‘भूल भूलैया 2’, ‘जुग जुग जीयो’, शशांक खेतान की अनाम फिल्म और अभिनेता राम चरण के साथ शंकर की अगली फिल्म हैं।

फिल्म में कियारा का किरदार डिंपल चीमा अग्रिम पंक्ति में सेना के अधिकारियों को समर्थन के मजबूत स्तंभों के बलिदान के लिए एक श्रद्धांजलि अर्पित करता है।

'Sher Shah'actorKiaraoppositeSiddharth i
Comments (0)
Add Comment