कृष्णा श्रॉफ का ‎दिखा ऑल ब्लैक लुक, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड के ऐक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ आजकल सोशल मी‎डिया पर काफी ए‎क्टिव रहती हैं। वे आये ‎दिन अपने फोटो और वी‎डियो शेयर करती रहती हैं।

मुंबई । बॉलीवुड के ऐक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ आजकल सोशल मी‎डिया पर काफी ए‎क्टिव रहती हैं। वे आये ‎दिन अपने फोटो और वी‎डियो शेयर करती रहती हैं।

हालां‎कि, अभी उन्होंने ‎फिल्मों में एंट्री नहीं की, ले‎किन उनकी फैन फॉलोइंग बहुत हैं। हाल ही में उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें बोल्ड लुक नजर आया है।

कृष्णा की इन फोटों को देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। कभी बिकीनी तो कभी जिम लुक में नजर आने वालीं कृष्णा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है।

ऑल ब्लैक लुक में उन्होंने ब्लैक ट्यूब टॉप के साथ ब्लैक कारगो पैंट पहनी है। पैंट का बटन खोलकर कैमरे के सामने कृष्णा सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं।

इस फोटोशूट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में बताया है कि ये एक फिटनेस मैगजीन के अगस्त कवर के लिए कराया गया शूट है। पहली तस्वीर में वह सिर और कमर पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं।

वहीं, दूसरी तस्वीर में वह अपनी पैंट के बटन को खोलकर पोज दे रही हैं। फैंस कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड अवतार देखकर क्रेजी हुए जा रहे हैं और जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

बेटी कृष्णा की ये तस्वीरें देखने के बाद उनकी मम्मी भी खुद को रोक नहीं सकीं। उन्होंने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी बनाकर कमेंट किया है। दिशा पाटनी ने भी फायर इमोजी शेयर कर अपनी फिलिंग्स बता दी हैं।

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर की तरह ‎फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं। अक्सर वह ‎जिम में टाइगर को टक्कर देती नजर आती हैं। इन दिनों अलग-अलग मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवा रही हैं।

वह इन फोटोशूट की बीटीएस फोटोज और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही हैं।

InstagramKrishna Shroff'sl black lookpicturessharedshown
Comments (0)
Add Comment