सोनम कपूर ने ‘भाग मिल्खा भाग’ में ‎सिर्फ 11 रुपये में ‎किया था काम : राकेश ओमप्रकाश मेहरा

फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने उनकी ‎फिल्म 'भाग ‎मिल्खा भाग' में सोनम कपूर के काम और उनकी लेकर एक बड़ा खुलासा ‎किया है।

मुंबई । फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने उनकी ‎फिल्म ‘भाग ‎मिल्खा भाग’ में सोनम कपूर के काम और उनकी लेकर एक बड़ा खुलासा ‎किया है।

उन्होंने बताया ‎कि ऑटोबायोग्राफी ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ में अपनी फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में सोनम कपूर ने ‎सिर्फ 11 रुपये फीस ली थी।

इस ‎फिल्म में एक्ट्रेस ने ‘बीरो’ का ‎किरदार ‎‎निभाया था। हालां‎कि, फिल्म में सोनम कपूर का ज्यादा बड़ा रोल नहीं था, लेकिन उनके अपीयरेंस की तारीफ की गई थी।

एक इंटरव्यू के दौरान ‎फिल्ममेकर से पूछा गया ‎कि सोनम कपूर ने 11 रुपये क्यों लिए? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि 11 रुपये लेने के पीछे का कारण हमारी पुरानी जर्नी थी।

‎फिल्ममेकर ने बताया ‎कि इस फिल्म से पहले हमने साथ में दिल्ली 6 में काम किया था। उस दौरान हमने एक अच्छी जर्नी बिताई थी। उन्होंने आगे बताया कि सोनम ने फिल्म को सिर्फ 7 दिनों में ही पूरा कर लिया था, जिसमें दो गाने ‘मेरा यार’ और ‘ओ रंगरेज’ भी शामिल हैं।

ओमप्रकाश मेहता ने बताया ‎कि देश के विभाजन और फिल्म में मिल्खा सिंह की भावना को इतने सुंदर ढंग से दिखाया गया था, इसके बाद उन्होंने हमारी बहुत प्रशंसा की। इसलिए वह फिल्म में भी अपना योगदान देना चाहती थीं।

बता दें ‎कि फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्ट्रेसेस और एक्टर हैं, जिन्हें स्क्रिप्ट पसंद आने के बाद भी फिल्म के ‎लिये मना कर देते हैं क्यों‎कि उन्हें मन मुता‎बिक फीस नहीं ‎मिलती।

मगर, सोनम कपूर ने ‎‎सिर्फ 11 रुपये में काम करने अपनी इंसा‎नियत ‎दिखाई हैं। बताया जाता है ‎कि सोनम कपूर ने कई बार व्यक्तिगत संबंध के चलते फ्री में भी फिल्म की है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तूफान’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में भी फरहान अख्तर मेन लीड में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आईं।

Omprakash MehraRakeyshSonam Kapoor did 'Bhaag Milkha Bhaag' for just Rs 11
Comments (0)
Add Comment