शादी की जिद पर लड़की पर 49 बार चाकू से वार

जब लड़की ने शादी करने की बात कही तो आरोपी युवक ने उस पर चाकू से 49 बार वार कर उसकी हत्या कर दी।

भुवनेश्वर| जब लड़की ने शादी करने की बात कही तो आरोपी युवक ने उस पर चाकू से 49 बार वार कर उसकी हत्या कर दी। आज के दौर में प्यार और शादी के नाम पर कई लोगों को अपनी जान गवानी पड़ती है। हाल ही में हुए श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी ने श्रद्धा के बॉडी के 35 टुकड़े किए और अलग अलग जगहों पर फेंक दिया। ठीक इसी तरह का एक घटना सामने आई  है जहां आरोपी ने अपनी प्रेमिका के बॉडी के 35 टुकडे तो नहीं किए लेकिन उसके शरीर पर 49 बार चाकू चलाए हैं, जिससे उसकी मौत हो गई।

बतादें कि ओडिशा भुवनेश्वर के एक युवक ने अपनी प्रेमिका को अपने साथ प्यार का झांसा देकर गुजरात ले गया। वहां कुछ दिन साथ रहने के बाद जब लड़की ने शादी करने की बात कही तो आरोपी युवक ने उस पर चाकू से 49 बार वार कर उसकी हत्या कर दी। बाद में सूरत पुलिस द्वारा अंजनी इंडस्ट्रियल एस्टेट से लड़की का शव बरामद किया।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान ओडिशा के भुवनेश्वर निवासी लूनी दास के रूप में हुई है। जांच में पता चला कि लूनी पिछले तीन साल से जगन्नाथ गौड़ के साथ रिश्ते में थी। जैसे ही वह शादी की जिद करती रही, जगन्नाथ ने उससे छुटकारा पाने का फैसला किया।

जगन्नाथ लूनी को पुरी-अहमदाबाद ट्रेन से सूरत ले आया और अंजनी इंडस्ट्रियल एस्टेट के पास एक सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसने उसे लगभग 49 बार चाकू मारा और उसे वहीं मृत छोड़ कर भाग निकला। सूरत पुलिस ने 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज और लूनी की कॉल डिटेल की जांच के बाद जगन्नाथ को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया।

 

ओडिशाभुवनेश्वर
Comments (0)
Add Comment