वैशाली में बड़ा हादसा, पेट्रोल टैंकर फटने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत

बड़ी खबर वैशाली से आ रही है, जहां पेट्रोल टैंकर फटने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर पेट्रोल टैंकर फटने से 3 लोगों की घटनास्थल पर ही जान चली गई।

वैशाली। बड़ी खबर वैशाली से आ रही है, जहां पेट्रोल टैंकर फटने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर पेट्रोल टैंकर फटने से 3 लोगों की घटनास्थल पर ही जान चली गई। सूचना पाकर गोरौल थाना पुलिस पर पहुंच गई और जांच में जुटी हुई है। घटना गोरौल थाना के गोड़िया की है।

घटना की चपेट में आने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कई लोगो के घायल होने की भी सूचना मिल रही है। घटना ग़ोरौल थाना क्षेत्र के गोढिया चौक और कटरमाला के पास की है। घटना के बाद से मौके पर अफरा तफरी मच गई और लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने जोरदार आवाज के साथ विस्फोट हुआ जिसमें तेल टैंकर दो हिस्से में बिखर गया।इसी दौरान तीन लोग इसकी चपेट में आ गए जिससे मौके पर ही तीनो की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर की तरफ से टैंकर हाजीपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच टैंकर गोढिया चौक के पास बेल्डिंग कराने के लिए एक बेल्डिंग दुकान पर रुकी और जैसे ही बेल्डिंग का काम शुरू हुआ उसी दौरान जोरदार विस्फोट हुआ। जिसमें ट्रक के चालक खलासी सहित बेल्डिंग दुकानदार की मौत हो गई।इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर एनएच 22 को जाम कर दिया है।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग़ोरौल थाना के साथ भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई है।

Comments (0)
Add Comment