छत्तीसगढ़: डूबने से 5 मौतें

छत्तीसगढ़ के दो अलग अलग इलाके में डूबने से 5 लोगों की मौत हो गई. घटना जांजगीर चांपा और राजनंदगांव जिले में हुई है.   

रायपुर| छत्तीसगढ़ के दो अलग अलग इलाके में डूबने से 5 लोगों की मौत हो गई. घटना जांजगीर चांपा और राजनंदगांव जिले में हुई है.

पहली घटना राजनंदगांव के मंगगट्टा में हुई है. जहाँ बांध में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मृतकों में  एन. मिश्रा भिलाई,, अरविंद उत्तरप्रदेश और अतुल कडू हैं. बताया जाता है कि इस्मने से एक शव बरामद  कर लिया गया है. पुलिस अन्य की  तलाश कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये महाराष्ट्र के गोंदिया में कोचिंग संस्थान संचालित करते थे.

दूसरी घटना  जांजगीर चांपा जिले के  कुदरी बैराज की है. जांजगीर जिले के निवासी दोनों मृतक स्कूली छात्र थे. पुलिस ने दोनों शव बरामद कर लिए हैं. ये अपने साथियों के साथ बैराज घूमने गए थे.

पुलिस  के मुताबिक जांजगीर निवासी देवेंद्र शर्मा और ऋषभ ध्रुवअन्य चार स्कूली दोस्तों के साथ कूदरी बैराज नहाने गए थे.बताया जाता है कि विवेकानंद स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह समाप्त होने के बाद छात्र नहाने निकले थे. पानी का बहाव अधिक होने के कारण पानी में बह गए. बैराज के सभी गेट बंद कर गोताखोरों ने दोनों का शव बरामद कर लिया है. पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

5 deaths due to drowningChhattisgarhछत्तीसगढ़डूबने से 5 मौतें
Comments (0)
Add Comment