एक ही परिवार के तीन की हत्या

यूपी के कानपुर में फजलगंज थाना इलाके  में  एक दंपति और उनके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या के कारणों का अभी तक पता नही चल सका है।

कानपुर| यूपी के कानपुर में फजलगंज थाना इलाके  में  एक दंपति और उनके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या के कारणों का अभी तक पता नही चल सका है।

पुलिस के मुताबिक  हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अपराधी, दंपति की मोटरसाइकिल लेकर मौके से फरार हो गए। मृतकों की पहचान प्रेम किशोर  ), उनकी पत्नी गीता   और उनके बेटे नैतिक  के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार प्रेम किशोर के भाई राज किशोर को उनके पड़ोसी का फोन आया कि दूध का पैकेट उनकी दुकान के बाहर पड़ा है और प्रेमकिशोर फोन नही उठा रहे हैं।

अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद राज किशोर वहां पहुंचे और दुकान और उससे लगे मकान का ताला तोड़कर घर में घुसे तो देखा कि दंपति और उनके बेटे के शव कंबल से ढके हुए थे। प्रेम किशोर किराना दुकान चलाते थे।

पुलिस   ने बताया कि पीड़ितों के सिर पर पाए गए चोट के निशान से पता चलता है कि उन्हें अज्ञात भारी वस्तु से बेरहमी से मारा गया था, जिसके कारण उनकी मौत हो गई थी।   हत्या के सही कारणों का पता लगाने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

Kanpurmurder of threesame familyup
Comments (0)
Add Comment