तीन बच्चों की मां को युवक से हुआ प्यार, ग्रामीणों ने रात के अंधेरे में पकड़ा और…

प्रेम कहानी का एक अनोखा मामला बांका जिले से आया है, जहां 3 बच्‍चों की मां का एक युवक पर दिल आ गया। उनके बीच प्यार का ऐसा परवान चढ़ा कि प्रेमी रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए महिला से मिलने पहुंच गया।

पटना। प्रेम कहानी का एक अनोखा मामला बांका जिले से आया है, जहां 3 बच्‍चों की मां का एक युवक पर दिल आ गया। उनके बीच प्यार का ऐसा परवान चढ़ा कि प्रेमी रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए महिला से मिलने पहुंच गया। लेकिन, इसी दौरान ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया और दोनों की कहानी बदलकर रख दी। अब ये प्रेम कहानी पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गया है।

मामले से जुड़ी जो तस्वीर सामने आई है, उसमें प्रेमी-प्र‍ेमिका बंधे हुए दिख रहे हैं। बताया यह भी जा रहा है कि दोनों को बांधकर उनकी पिटाई भी की गई है।  जानकारी के मुताबिक़, दोनों का लंबे समय से अफेयर चल रहा था। मामला बांका जिला के धोरैया थाना क्षेत्र के बटसार गांव का है। प्रेमी की पहचान रूदल कुमार के रूप में हुई है, जबकि प्रेमिका शांता देवी बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने के बाद सन्हौला पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और दोनों के परिजनों को भी बुलाया गया। दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई और आपसी सहमति से सन्हौला थानाध्यक्ष के निर्देश पर शीतला मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी करा दी गई।

बताया जा रहा है, महिला का पति प्रदेश में रहता था। वहां मजदूरी तक वह अपने परिवार का पालन पोषण करता था। पति की गैरमौजूदगी में ही महिला को युवक से प्यार हो गया। सोमवार की देर रात जब प्रेमी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया। अंत में दोनों की शादी करा दी गई और महिला को दूसरे पति के साथ ससुराल भेज दिया गया। वहीं, तीनों बच्‍चे दादा के साथ रहेंगे।

desh digitalfall in love with the young manpatna newssocial news
Comments (0)
Add Comment