ईडी की पूछताछ के लिए दिल्ली रवाना हुए तेजस्वी यादव, कल होगा सवाल-जवाब

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को दिल्ली रवाना हुए। कल यानी मंगलवार को ईडी कार्यालय में उन्हें पेश होना है। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब बुलाया जाता है, जाते हैं। अब देखिए आगे क्या होता है। तेजस्वी ने कहा कि वे नियम को फॉलो कर रहे हैं।

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को दिल्ली रवाना हुए। कल यानी मंगलवार को ईडी कार्यालय में उन्हें पेश होना है। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब बुलाया जाता है, जाते हैं। अब देखिए आगे क्या होता है। तेजस्वी ने कहा कि वे नियम को फॉलो कर रहे हैं।

इस मौके पर उनसे इफ्तार पार्टी और रामनवमी पर हिंसा को लेकर भी सवाल किया गया, जिसको लेकर उन्होंने भाजपा को कठघरे में खड़ा किया। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में माहौल खराब करने की पूरी कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि जो डिजाइन तैयार किया गया था उसको प्रशासन ने फेल किया है। इस पर फोकस करते हुए तेजस्वी ने कहा कि आप देखिए तमिलनाडु मामले पर क्या किया गया था। कैसे प्लान करके वीडियो बनाया गया। कैसे तमिलनाडु को बदनाम करने की कोशिश की गयी। सब कुछ सोची समझी साजिश है। इसे हमलोगों ने विफल किया है। जांच चल रही है। दोषियों को सजा मिलेगी।

  इफ्तार पार्टी पर जिस तरह बीजेपी के लोग रिएक्ट किए हैं, क्या माहौल बनाना चाह रहे हैं। आप देखिए क्या हो रहा है। हमलोग चाहते हैं कि सभी धर्म के लोगों को समान दृष्टि से देखा जाए, सभी को सम्मान दिया जाय। यही काम हमलोग कर रहे हैं और करते रहेंगे।। बीजेपी के लोग जो कहे, लेकिन जनता के सामने वो बेनकाब होंगे।

Comments (0)
Add Comment