ओडिशा पहुंचे भाजपा प्रभारी सुनील बंसल, चुनाव की रणनीति पर होगा मंथन

राज्य भाजपा के प्रभारी (प्रभारी) सुनील बंसल सोमवार को अपने दो दिवसीय ओडिशा दौरे पर भुवनेश्वर पहुंचे हैं। भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर उतरने के साथ ही बंसल का शीर्ष नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

भुवनेश्वर।  राज्य भाजपा के प्रभारी (प्रभारी) सुनील बंसल सोमवार को अपने दो दिवसीय ओडिशा दौरे पर भुवनेश्वर पहुंचे हैं। भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर उतरने के साथ ही बंसल का शीर्ष नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

ओडिशा भाजपा अध्यक्ष समीर मोहंती और भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता षडंगी सहित पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों ने उनका स्वागत किया। बंसल हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद प्रदेश पार्टी कार्यालय पहुंचे।

 सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की और पार्टी विधायकों, सांसदों और अन्य नेताओं के साथ अलग-अलग बैठकें भी करेंगे। इसके अलावा उनका नेताओं के साथ विभिन्न संगठनों के मुद्दों पर चर्चा करने का भी कार्यक्रम है।

 इस महीने के अंत तक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आगामी यात्रा से पहले उनकी यात्रा का महत्व माना जा रहा है। ओडिशा प्रभारी के रूप में कार्यभार संभालने के बाद बंसल का यह पहला दौरा है।

Comments (0)
Add Comment