बीजेपी छोड़ टीएमसी में लौटेंगे सांसद सुनील मंडल!

सांसद सुनील कुमार मंडल भी मुकुल रॉय की तरह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में लौट सकते हैं। पिछले दिनों गुपचुप तरीके से मुकुल रॉय से दिल्ली में मिलने वाले सुनील कुमार मंडल ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल को चिट्ठी लिखकर अपनी सुरक्षा लौटाने की इच्छा जाहिर की है।

कोलकाता|  सांसद सुनील कुमार मंडल भी मुकुल रॉय की तरह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में लौट सकते हैं। पिछले दिनों गुपचुप तरीके से मुकुल रॉय से दिल्ली में मिलने वाले सुनील कुमार मंडल ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल को चिट्ठी लिखकर अपनी सुरक्षा लौटाने की इच्छा जाहिर की है।

बंगाल चुनाव 2021 से पहले बीजेपी का दामन थामने के बाद तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुनील मंडल को नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार ने वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की थी।

अब सुनील कुमार मंडल ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) से कहा है कि उनकी वापस ले ली जाये। श्री मंडल ने कहा है कि वह केंद्रीय बल के जवानों का खर्च वहन करने की स्थिति में नहीं हैं। इसलिए वह केंद्रीय गृह मंत्रालय उनकी सुरक्षा वापस ले ले। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 2 जनवरी को सुनील कुमार मंडल को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की थी।

MP Sunil Mandal!return to TMCWill leave BJPटीएमसी में लौटेंगेबीजेपी छोड़सांसद सुनील मंडल!
Comments (0)
Add Comment