पंजाब : चरणजीत सिंह चन्नी ही कांग्रेस का सीएम चेहरा

पंजाब में मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ही कांग्रेस का सीएम चेहरा होंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को लुधियाना में एक रैली के दौरान यह घोषणा की।

लुधियाना | पंजाब में मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ही कांग्रेस का सीएम चेहरा होंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को लुधियाना में एक रैली के दौरान यह घोषणा की। राहुल गांधी ने कहा कि राहुल ने कहा कि ‘ये मेरा नहीं पंजाब के लोगों का फैसला है। राहुल गांधी ने कहा, चन्नी जी गरीब घर के बेटे हैं। गरीबी को समझते हैं। गरीबी से निकले हैं। और उनके दिल में, खून में पंजाब है। सिद्धू जी के दिल में, खून में पंजाब है। आप काट के देखें कभी। खून निकलेगा और उसमें पंजाब दिखेगा। बता दें कि पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

इससे पहले राहुल गांधी ने रविवार को लुधियाना के हयात रीजेंसी में पंजाब के मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू, पीपीसीसी के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ और एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ बंद कमरे में बैठक की थी।

उधर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, मैंने राहुल गांधी के फैसले को स्वीकार कर लिया है..अगर मुझे निर्णय लेने की शक्ति दी गई, तो मैं माफिया को खत्म कर दूंगा, लोगों के जीवन में सुधार करूंगा। सत्ता नहीं मिली तो आप जिसे भी सीएम बनाएं, उसके साथ मुस्कुराकर चलूंगा।

#पंजाबCharanjit Singh ChanniCM facecongressPunjabकांग्रेसचरणजीत सिंह चन्नीसीएम चेहरा
Comments (0)
Add Comment