सुकन्या मंडल ने किया ईडी समन को दरकिनार, अधिवक्ता से भिजवाया पत्र

राज्य के बहुचर्चित मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार बीरभूम जिले के तृणमूल अध्यक्ष अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन को दरकिनार कर बुधवार को अपने अधिवक्ता के जरिये पत्र भिजवाया है।

कोलकाता। राज्य के बहुचर्चित मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार बीरभूम जिले के तृणमूल अध्यक्ष अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन को दरकिनार कर बुधवार को अपने अधिवक्ता के जरिये पत्र भिजवाया है।

केंद्रीय एजेंसी ने उन्हें आज के दिन ही दिल्ली के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित केंद्रीय मुख्यालय में पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था लेकिन वह नहीं पहुंचीं। पहले इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि वह आएंगी लेकिन उन्होंने एक पत्र अपने अधिवक्ता के जरिए ईडी को भिजवाया है जिससे स्पष्ट है कि वह नहीं आ पाएंगी। इसका उन्होंने व्यक्तिगत कारण बताया है। अब इस मामले में ईडी क्या कदम उठाता है, यह देखने वाली बात होगी।

दरअसल सोमवार को ईडी ने सुकन्या मंडल को पत्र भेजकर पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। पहले ही अनुब्रत मंडल को ईडी दिल्ली लेकर गया है और उनसे लगातार पूछताछ चल रही है। उनके अकाउंटेंट मनीष कोठारी को एक दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया है और केंद्रीय एजेंसी उनके बाकी सहयोगियों से भी पूछताछ की तैयारी में है।

Comments (0)
Add Comment