घर में घुसकर नौंवी की छात्रा से रेप, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

गढ़वा जिले के रंका इलाके में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार अपराह्न दो बजे की बताई जाती है। पीड़िता के परिजनों ने बुधवार को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आलोक में पुलिस ने...

रांची| गढ़वा जिले के रंका इलाके में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार अपराह्न दो बजे की बताई जाती है। पीड़िता के परिजनों ने बुधवार को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आलोक में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताया जाता है कि पीड़िता नौंवी कक्षा की छात्रा है। वह घर पर अकेली थी। उसे अकेला पाकर आरोपी रवि कुमार चौरसिया (25 वर्ष) घर के अंदर घुस गया। वहां छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। परिजनों ने बताया कि आरोपी ने 10 दिन पहले भी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया था। लोकलाज के डर से उन्होंने तब उसकी शिकायत दर्ज नहीं करायी।

शिकायत करने पर आरोपी ने जान मारने की धमकी दी थी। मंगलवार को घटना के दौरान बच्ची शोर मचाने लगी। बच्ची का शोर सुनकर उसकी चाची उसके घर पहुंची। पीड़िता की चाची के पहुंचने पर आरोपी वहां से भाग गया। उधर, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि स्कूल जाने के क्रम में भी आरोपी उसके साथ छेड़खानी करता था।

डर के कारण वह चुप रहती थी। थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं, छात्रा की मेडिकल जांच और कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराने के लिए भेजा गया है।

9th class girl rapecrimejharkhand
Comments (0)
Add Comment