सरगुजा में खेलो इंडिया सेंटर खोलने की मिली मंजूरी

सरगुजा जिले में खेलो इण्डिया सेंटर खोलने की स्वीकृति मिल गई है। भारतीय खेल प्राधिकरण के द्वारा खेलो इंडिया योजना के तहत सरगुजा जिले में फुटबॉल विधा के लिए खेलों इण्डिया सेंटर स्थापित करने की मंजूरी दी गई है

अम्बिकापुर| सरगुजा जिले में खेलो इण्डिया सेंटर खोलने की स्वीकृति मिल गई है। भारतीय खेल प्राधिकरण के द्वारा खेलो इंडिया योजना के तहत सरगुजा जिले में फुटबॉल विधा के लिए खेलों इण्डिया सेंटर स्थापित करने की मंजूरी दी गई है

खेलो इंडिया सेंटर की स्वीकृति मिलने से फुटबाल खिलाड़ियों सहित पूरे जिले के लिए  बड़ी उपलब्धि है। इस सेंटर के स्थापित होने से फुटबाल खिलाड़ियों को बेहतर प्रशिक्षण एवं सुविधाएं मिलेगी। केंद्र स्थापना के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा वित्तीय सहायता भी दी जाएगी।

कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा ने जिले में खेलो इंडिया सेंटर की स्वीकृति मिलने पर जिलेवासियों  को बधाई देते हुए इसे बड़ी उपलब्धि बताया है। इस सेंटर के शुरू होने  आने वाले समय में जिले एवं संभाग के फुटबॉल खिलाड़ी राष्ट्रीय एवं अंतराष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करेंगे।

खेलो इंडिया सेंटर में प्रशिक्षण हेतु महिला एवं पुरुष खिलाड़ियों का चयन  नियमानुसार अनुपात में किया जाएगा। चयनित खिलाडियों का पंजीयन एनएस आरएस पोर्टल में पंजीयन भी होगा।

got approval to openKhelo India CenterSurgujaखेलो इंडिया सेंटरखोलने की मिली मंजूरीसरगुजा
Comments (0)
Add Comment