FIFA World Cup: मोरक्को ने क्रोएशिया को ड्रॉ पर रोका

विश्व रैंकिंग में 22वें नंबर की टीम मोरक्को ने गुरुवार को फीफा विश्व कप 2022 के ग्रुप-एफ मुकाबले में 2018 की उपविजेता क्रोएशिया को ड्रॉ पर रोक दिया। अल-बैत स्टेडियम पर आज खेले गये मुकाबले के शून्य गोल पर ड्रॉ होने के...

अल खोर। विश्व रैंकिंग में 22वें नंबर की टीम मोरक्को ने गुरुवार को फीफा विश्व कप 2022 के ग्रुप-एफ मुकाबले में 2018 की उपविजेता क्रोएशिया को ड्रॉ पर रोक दिया। अल-बैत स्टेडियम पर आज खेले गये मुकाबले के शून्य गोल पर ड्रॉ होने के बाद दोनों टीमों ने एक-एक अंक बांटा। मोरक्को विश्व कप 2018 में अपना खाता नहीं खोल सकी थी लेकिन यहां उसने क्रोएशिया से एक अंक छीन लिया। लुका मॉड्रिक की कप्तानी वाली क्रोएशिया ने इस मुकाबले में स्कोर करने के कई प्रयास किये लेकिन मोरक्को के डिफेंस ने सभी कोशिशों को असफल किया।

कप्तान मॉड्रिक को 81वें मिनट और अतिरिक्त समय में फ्रीकिक मिली लेकिन वह इन्हें गोल में तब्दील नहीं कर सके। दूसरी ओर, ला लीगा में ओसासुना क्लब के लिये खेलने वाले अब्दे एज़लज़ूली ने दूसरे हाफ में मैदान पर आकर मोरक्को के लिये कई अवसर बनाये, हालांकि क्रोएशिया ने उनके सभी प्रयासों को विफल करते हुए उन्हें फेरबदल करने का अवसर नहीं दिया। इस ड्रॉ के साथ क्रोएशिया और मोरक्को ग्रुप-एफ में क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर आ गये हैं।

Comments (0)
Add Comment