आरसीबी कप्तान पद से हटेंगे विराट कोहली

विराट कोहली आईपीएल 2021 के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे। इस हफ्ते की शुरुआत में कोहली ने घोषणा की थी कि वह संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में आगामी टी20 विश्व कप के बाद अपनी भारत टी20 कप्तानी छोड़ देंगे।

नई दिल्ली | विराट कोहली आईपीएल 2021 के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे। इस हफ्ते की शुरुआत में कोहली ने घोषणा की थी कि वह संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में आगामी टी20 विश्व कप के बाद अपनी भारत टी20 कप्तानी छोड़ देंगे।

आरसीबी द्वारा ट्विटर पर जारी एक बयान में, कोहली ने कहा कि वह “क्रिकेट के खेल से संन्यास लेने तक केवल आरसीबी के लिए खेलना जारी रखेंगे”।

कोहली ने कहा, आरसीबी टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के समूह की कप्तानी करना एक शानदार और प्रेरणादायक यात्रा रही है। मैं इस अवसर पर आरसीबी प्रबंधन, कोचों, सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों और पूरे आरसीबी परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने वर्षों से फ्रेंचाइजी के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह एक आसान निर्णय नहीं था, लेकिन एक ऐसा निर्णय जिसके बारे में अच्छी तरह से सोचा गया है और इस अद्भुत फ्रेंचाइजी के सर्वोत्तम हित में है। आरसीबी परिवार मेरे दिल के करीब है क्योंकि हम उत्कृष्टता हासिल करने का प्रयास जारी रखते हैं। जैसा कि मैंने पहले भी कई मौकों पर उल्लेख किया है, मैं क्रिकेट के खेल से संन्यास लेने तक केवल आरसीबी के लिए खेलूंगा|

 

#rcbcaptain's postVirat Kohliwill be removed
Comments (0)
Add Comment