पश्चिम मिदनापुर : नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार

बंगाल के पश्चिम मिदनापुर जिले के गड़बेता इलाके में तेरह वर्षीय नाबालिग लडक़ी के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोलकाता। बंगाल के पश्चिम मिदनापुर जिले के गड़बेता इलाके में तेरह वर्षीय नाबालिग लडक़ी के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किये गये आरोपियों में एक आरोपी नाबालिग है।

गौरतलब है कि पीड़ित बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना उस समय घटी, जब वह अपने घर से कुछ दूरी पर झाडिय़ों में नित्यकर्म के लिये गयी थी। पांचों आरोपी शराब के नशे में धुत थे। उन्होंने बच्ची का मुंह और हाथ पांव कपड़े से बांधकर बारी बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद पांचों आरोपी घटना स्थल से फरार हो गये।

बच्ची किसी तरह से अपने घर पहुँची। घटना की जानकारी अपने अभिभावकों को दी। बच्ची की तबीयत बिगड़ जाने से उसे उपचार के लिये मिदनापुर मेडिकल कालेज एंड अस्पताल मे भर्ती कराया गया। मामले की लिखित शिकायत पुलिस से की गयी। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Comments (0)
Add Comment