सकारात्मक सोच को विकसित करने वाली नाट्य कार्यशाला: देखें वीडियो

सकारात्मकता को दर्शाने वाली थामस एलवा एडिशन की जीवनी से प्रेरित कहानी और विनोद कुमार शुक्ल की कविताओं के मंचन के साथ थियेटर वर्कशॉप का समापन हुआ।

रायपुर। सकारात्मकता को दर्शाने वाली थामस एलवा एडिशन की जीवनी से प्रेरित कहानी और विनोद कुमार शुक्ल की कविताओं के मंचन के साथ थियेटर वर्कशॉप का समापन हुआ।

छत्तीसगढ़ फिल्म एंड विजुअल आर्ट सोसायटी और अज़ीम प्रेमजी फाउंडेशन की ओर से जनमंच सड्डू में 10 दिवसीय वर्कशॉप दो पालियों में आयोजित की गई।

देखें वीडियो:

इस कार्यशाला के समापन अवसर पर विनोद कुमार शुक्ल की कविता टेढ़े मेढ़े नक़्शे और सिया गाड़ी की प्रस्तुति बच्चों ने दी। जाना है जायेंगे और ये जिंदगी थोड़ी मीठी थोड़ी खारी कविता डॉ. सुयोग पाठक द्वारा लिखित और संगीतबद्ध किया गया है।

 

संतोष राजपूत द्वारा निर्देशित सुनो कहानी प्ले की प्रस्तुति हुई दृश्य काव्य में कहानी पाठ अलंकृति श्रीवास्तव का है।

समापन अवसर पर छत्तीसगढ़ फ़िल्म एंड विज़ुअल आर्ट सोसाइटी के अध्यक्ष सुभाष मिश्र , निर्देशिका श्रीमती रचना मिश्रा , अज़ीम प्रेमजी फ़ाउंडेशन के पुरुषोत्तम ठाकुर , सुरेश साहू और अभिभावकों ने बच्चों से बातचीत की।

इसी श्रृंखला में दस दिवसीय अगली कार्यशाला 3 जून से धमतरी में आयोजित है ।

Azim Premji FoundationChhattisgarh Film and Visual Art SocietyPositive ThinkingTheatrical Workshopअज़ीम प्रेमजी फ़ाउंडेशनछत्तीसगढ़ फिल्म एंड विजुअल आर्ट सोसायटीनाट्य कार्यशालासकारात्मक सोच
Comments (0)
Add Comment