प्रेमी जोड़े की लाश जंगल में फांसी पर लटकी मिली

0 1

धमतरी।  प्रेमी जोड़े की लाश संदबाहरा के जंगल में फांसी पर लटकी मिली।  ही पुलिस दोनों के परिजनों से पूछताछ कर रही है और जांच जारी है।

पुलिस के मुताबिक मृतक विनोद नेताम (30 वर्ष) सिहावा के ग्राम बोकराकट्टा का रहने वाला था।  मृतक का एक पांच वर्षीय बेटा भी है। बताया जा रहा हैं कि, मृतक विनोद का मेचका के ग्राम संदबाहरा की रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था।

प्रेमी जोड़ा कुछ दिनों पहले ही घर से भागकर एक साथ चारामा में रहने भी लगे थे। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो दोनों को समझाकर उन्हें अपने-अपने घर ले गये थे। अलग-अलग होने के बाद भी प्रेमी जोड़ा एक दूसरे से मिलते जुलते थे।

होली वाले दिन भी विनोद अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव पहुंचा था। इसके बाद त्योहार वाले दिन से ही दोनों गायब थे।

मंगलवार की शाम संदबाहरा के जंगल में इस प्रेमी जोड़े के लाश एक साथ फंदे पर लटका देखकर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी मृतक के परिजनों और पुलिस को दी ।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर  पहुंची पुलिस ने बताया कि, शव के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट पुलिस को बरामद नहीं हुआ है। दोनों के आत्महत्या का कारण अज्ञात है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.