बिजली गिरने से एक परिवार के 4 की मौत

मृतकों में पिता, 2 पुत्रियां और दामाद शामिल

0 4

मनेन्द्रगढ़| सरगुजा संभाग के कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ विकासखंड में बिजली गिरने से एक परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई|  मृतकों में पिता, 2 पुत्रियां और दामाद शामिल है। 2 सदस्यों का अस्पताल में इलाज जारी है| घटना के समय ये सभी खेत में थे|

मिली जानकारी के मुताबिक, कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ विकासखंड के केल्हारी थाना इलाके के बिछलीटोला निवासी जयलाल, अपनी बेटियों प्रमिला, सुभद्रा व बुद्धि, बेटे सुरजन और दामाद भूपेंद्र  के साथ गुरुवार शाम करीब 4 बजे नदी किनारे खेत में रोपे गए धान की फसल की देखरेख करने गए थे। इस दौरान तेज आवाज के साथ आसमानी बिजली खेत में गिरी।  किसी को बचने का मौका नहीं मिला और चपेट में आकर सभी गंभीर रूप से झुलस गए।

हादसे के बाद सभी को इलाज के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र केल्हारी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जयलाल, उसकी बेटी प्रमिला, सुभद्रा और दामाद भूपेंद्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल हुए  सूरजभान और बुद्धिराम को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल बैकुंठपुर में दाखिल कराया है।

 विधायक कमरो ने जताया दुख

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हुई 4 लोगो के मौत पर सरगुजा विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष व क्षेत्रीय विधायक गुलाब कमरो ने गहरा दुख प्रकट कर परिजनों के प्रति संवेदना  व्यक्त की है। वही 2 घायलों के समुचित बेहतर उपचार हेतु प्रशासनिक अधिकारियों व डॉक्टरों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.