नया रायपुर इलाके में युवती से सामूहिक बलात्कार, 4 गिरफ्तार

0 19

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी नया रायपुर इलाके में अपने दोस्तों के साथ घुमने गई युवती से सामूहिक बलात्कार का  मामला सामने आया है। पुलिस ने 4 युवको को हिरासत में लिया है, इनमें दो नाबालिग हैं।

बताया गया कि एक खंडहर के पास बैठकर ये सभी बातें कर रहे थे” तभी कुछ युवक पहुंचे और  युवती के दोस्तों से मारपीट शुरू कर दी | उनके रुपये  छीन लिया और वहां से भगा दिया।

इसके बाद युवती से सभी ने बलात्कार किया|

मंदिर हसौद पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार की रात की है| मंदिर हसौद कॉलोनी में युवती अपने माता-पिता के साथ रहती है। वह कॉलोनी में रहने वाले दो युवकों के साथ बाजार गई थी।

वहां से रात को लौटी तो कॉलोनी के बाहर खंडहर के पास बैठकर बातें कर रही थी। तभी वहां पर दो बाइक में कुरुद का तोरण धीवर, किशन कुर्रे और उनके दो नाबालिग दोस्त आ गए। आरोप है कि उन्होंने युवती के दोस्तों से मारपीट की उनके रुपये  छीने और भगा दिया।

युवती के दोस्तों ने कॉलोनी आकर मदद मांगी। कॉलोनी के लोग खंडहर की तरफ भागे। लोगों को आता देख वे युवती को छोड़कर भाग गये। पुलिस ने इस मामले में तोरण धीवर और किशन कुर्रे को गिरफ्तार किया है। इनके दो नाबालिग साथी भी पकड़ में आ चुके हैं।

इन लोगों ने स्वीकार किया कि इन्होंने युवती के दोस्तों के साथ मारपीट की रुपये  भी लूटे और इसके बाद उसे जबदरस्ती उसे खंडहर  ले जाकर बारी-बारी से  बलात्कार किया।

मंदिर हसौद  पुलिस ने तोरण धीवर , किशन कुर्रे सहित दो नाबालिग आरोपी   के खिलाफ 365, 376 डी, 394 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है। चारों आरोपी ग्राम कुरूद के रहने वाले है।  सभी आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.