कोरोना संक्रमित मरीज को थमाया 80 हजार का बिल

परिजनों ने अस्पताल में जमकर किया हंगामा

0 1

पटना| कई निजी अस्पतालों में कोरोना मरीजों से इलाज के नाम पर मनमाने पैसे ऐंठे जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार को कंकड़बाग के निजी अस्पताल में सामने आया। परिजनों का आरोप था कि एक दिन का इलाज करने पर उन्हें 80 हजार रुपये का बिल थमा दिया गया है। अस्पताल प्रबंधन की ओर से तत्काल पैसे जमा करने का दबाव बनाया जा रहा है जबकि मरीज की हालत गंभीर है।

इसको लेकर मरीज के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामले को शांत कराया। कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि किसी पक्ष ने आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

कोरोना की सुनामी ने लोगों को लाचार कर दिया हैं। बुधवार को पटना के तीन शमशान घाटों पर 240 शव जलाए गए। ये आंकड़ें शाम छह बजे तक के हैं। एक दिन में 100 से अधिक संक्रमित शव जलाने का नया रिकार्ड बना है। अभी तक इतनी संख्या में इन घाटों पर शव नहीं जले थे। सबसे अधिक संक्रमित शव बांस घाट पर जलाया गया।

हालात ऐसे हैं कि 24 घंटे चिताएं जल रही हैं। संक्रमित और सामान्य शव की कतार लगातार बढ़ती जा रही हैं। बांस घाट, गुलबी घाट और खाजेकलां घाट पर 120 से अधिक कोरोना संक्रमित शव को जलाया गया है। बाकी के सामान्य शव हैं। बांस घाट पर एंबुलेंसों की इतनी संख्या हो जा रही है कि देखकर ही डर लगने लगा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.