नेशनल शूटर कोनिका की संदिग्ध मौत

नेशनल शूटर कोनिका लायक  की संदिग्ध परिस्थितियों में कोलकाता में मौत हो गई। कनिका ने राष्ट्रीय स्तर पर कई पदक जीते हैं । यह हत्या है या  खुदकुशी  पुलिस इसकी जांच कर रही है।

0 27

- Advertisement -

नेशनल शूटर कोनिका लायक  की संदिग्ध परिस्थितियों में कोलकाता में मौत हो गई। कनिका ने राष्ट्रीय स्तर पर कई पदक जीते हैं । यह हत्या है या  खुदकुशी  पुलिस इसकी जांच कर रही है। वहीं पूर्व कोच पर भी कई तरह के आरोप लग रहे हैं। बता दें बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  ने कोनिका को ढाई लाख रुपये की जर्मन राइफल गिफ्ट की थी |

शूटर कोनिका की इसी साल शादी तय हो हो चुकी थी। अगले साल यानि 2022 फरवरी में उनकी शादी होनी थी। घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी थी।

- Advertisement -

कनिका को दोस्तों से उधार मांगकर टूर्नामेंट खेलना पड़ता था। कनिका तब चर्चा में आई थीं जब उनकी मदद करने के लिए एक्टर सोनू सूद आगे आए थे। इसी साल जून के महीने में कनिका का चयन अंतरराष्ट्रीय लेवल की शूटिंग प्रतियोगिता में हुआ था। लेकिन राइफल के अभाव में जब वह शूटिंग में हिस्सा नहीं ले पा रही थी। यह जानकारी जैसे ही सोनू सूद को पता लगी तो उन्होंने कोनिका को ढाई लाख रुपए की जर्मन राइफल भेजी थी।

जब कोनिका खुद की राइफल मिली तो वह बेहद  खुशी थीं। वह  कोलकाता की शूटिंग एकेडमी में ट्रेनिंग ले रही थीं।

झारखण्ड निवासी शूटर कोनिका लायक वर्तमान में कोलकाता में रहकर जयदीप कर्मकार शूटिंग एकेडमी में ट्रेनिंग ले रही थीं। 3 दिन पहले ही अपनी बेटी से मुलाकात कर  धनबाद लौटी उसकी  मां का कहना है कि वह बेहद खुश थी, उसे किसी प्रकार कोई परेशानी या टेंशन नहीं थी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.