विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने लिए सात फेरे

विक्की कौशल और कटरीना कैफ  ने लिए सात फेरे । सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में हुई शादी में परिवार के लोग और कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए।

0 33

- Advertisement -

विक्की कौशल और कटरीना कैफ  ने लिए सात फेरे । सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में हुई शादी में परिवार के लोग और कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तस्वीरें  सोशल मिडिया पर वायरल हो रही हैं |

सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में  दोपहर 12 बजे से राजपूताना ठाठ के साथ शादी की रस्में शुरू हुई थीं।

विंटेज कार में फोर्ट के अंदर ही बारात निकाली गई।   दोपहर करीब 3.30 बजे फेरे और विवाह की दूसरी रस्में शुरू हुईं। शाम को करीब 5.15 बजे रस्में पूरी हुईं। फेरों के बाद विक्की और कटरीना ने अपने परिवार के बड़ों का आशीर्वाद लिया।

- Advertisement -

इससे पहले आज  सुबह 11 बजे विक्की-कटरीना की हल्दी सेरेमनी हुई। हल्दी सेरेमनी के लिए दोनों ने पीले कपड़े पहने थे। इसके बाद होटल में दिन भर कोई हलचल नहीं रही। मेहमानों का आना-जाना भी ज्यादा नहीं हुआ। शाम 7 बजे होटल सिक्स सेंसेस में फिर शादी का सेलिब्रेशन संगीत के साथ शुरू हुआ। पूरे फोर्ट को रोशनी से सजाया गया।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं।   विक्की ने लिखा, “हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है। इस नई यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की तलाश है |

Leave A Reply

Your email address will not be published.