शादी ठुकराये जाने से पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार की खुदकुशी

0 3

इस्लामाबाद| महिला प्रशंसक द्वारा शादी प्रस्ताव  ठुकरा दिए जाने के बाद पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार 20 साल के शहजाद अहमद ने खुदकुशी कर ली| मीडिया रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है।

अख़बार द एक्सप्रेस ट्रिब्यून के अनुसार  टिकटॉक पर शहजाद के फॉलोअर्स की संख्या दस लाख से भी अधिक थी। वह पहले भी अपनी जान लेने की कोशिश कर चुके हैं, लेकिन उन्हें बचा लिया गया था।

शहजाद के भाई सज्जात ने   कहा कि शहजाद को एक लड़की से प्यार था, लेकिन उसके पिता ने बार-बार भेजे गए शादी के प्रस्ताव ठुकरा दिया, जिसके चलते शहजाद काफी परेशान हो गया था और आखिर उसने खुदकुशी कर ली।

उधर शहजाद के एक दोस्त ने द एक्सप्रेस ट्रिब्यून को बताया, दो साल पहले एक लड़की ने खुद को शहजाद का फैन बताते हुए उससे संपर्क किया था। धीरे-धीरे दोस्ती का यह रिश्ता प्यार में बदल गया। लेकिन लड़की महज 16 साल की है और स्कूल में पढ़ती है। शहजाद ने लड़की को प्रपोज भी किया था, लेकिन लड़की की उम्र कम होने के चलते उसे मना कर दिया गया था |

इधर अल जजीरा की एक रिपोर्ट के मुताबिक,पाकिस्तान ने अश्लील सामग्री प्रकाशित करने के आरोप में एक बार फिर से  टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा दिया है। पाक ने सबसे पहले अक्टूबर, 2020 में प्रतिबंध लगाया गया था। उस वक्त टिकटॉक पर ‘अनैतिक’ और ‘असभ्य’ वीडियोज को दिखाए जाने का आरोप था। हालांकि सरकार ने महज दस दिनों के भीतर ही इस बैन को हटा लिया था।

पाकिस्तान दूरसंचार प्राधिकरण (पीटीए) ने  एक ट्वीट में कहा है कि पेशावर हाईकोर्ट के आदेश का अनुपालन करते हुए पीटीए ने सर्विस प्रोवाइडर्स को निर्देश दिया है कि वे जल्द से जल्द टिकटॉक के एक्सेस को ब्लॉक कर दें।  गुरुवार एक मामले की सुनवाई करने के दौरान हाईकोर्ट ने ऐप को ब्लॉक किए जाने का आदेश दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.