बच्चे की पिटाई का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो हैदराबाद का, पिता गिरफ्तार

बच्चे की पिटाई का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का लोकेशन हैदराबाद निकला |पत्नी द्वारा अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराते ही चरित्रनाका पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया।

0 64

बच्चे की पिटाई का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का लोकेशन हैदराबाद निकला |   पत्नी द्वारा अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराते ही चरित्रनाका पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया। आईएस अधिकारी अवनीश शरण ने गुस्सा जाहिर करते लोकेशन बताने की अपील की थी जिससे कार्रवाई की जा सके |

हैदराबाद  की चरित्रनाका पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान अशोक घंटे के रूप में हुई है। बताया गया कि यह   शनिवार  अपनी मौसी के घर गया हुआ था। कुछ देर बाद ही अशोक के पास मौसी का फोन आया कि उसका बेटा घर पर काफी उपद्रव कर रहा है वो उसे  ले जाये ।

अशोक आकर अपने बेटे को लेकर घर पहुंचा|  बेटे को मारने से पहले अपनी बेटी को फोन इसका वीडियो बनाने के लिए दिया।

बच्चे को बेरहमी से पीटने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरी घटना का खुलासा हुआ।

वीडियो में बेटे को इस तरह से पिटता देख मां ने अपने पति अशोक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने  अशोक को गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisement -

बच्चे की पिटाई का वीडियो को देख हर किसी का दिल दहल जाता है | बच्चे  को लकड़ी के डंडे से इतनी बेरहमी से   पीट रहा है कि पीटते-पीटते लकड़ी का डंडा टूट गया लेकिन उसका गुस्सा  नहीं उतरा ।

इस दौरान  वीडियो बनाने वाली उसकी बेटी भी  अपने भाई  के लिए रहम मांगती सुनी गई ,लेकिन उसका पिता  उसे सुन ही नहीं रहा था। इस दौरान बच्चा मार से बचने के लिए कमरे में भाग रहा है पर पिता पर कोई असर नहीं हुआ |

सोशल मीडिया  पर वायरल वीडियो  को देखने के बाद  आईएएस अफसर अवनीश शरण ने  गुस्‍सा जाहिर करते वीडियो शेयर कर लिखा, इस वीडियो का लोकेशन अगर पता हो कृपया शेयर करें। इस ज़ालिम को कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए।( deshdesk)

देखें वायरल video

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.