छत्तीसगढ़: ऑटो -ट्रक टक्कर में 7 स्कूली बच्चों की मौत

छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के कांकेर जिले के कोरर चिलहटी चौक पर ऑटो -ट्रक की टक्कर में 5 स्कूली बच्चों की मौत हो गई. ऑटो चालक और एक बच्चे की हालत  गंभीर बताई गई है.

जगदलपुर| छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के कांकेर जिले के कोरर चिलहटी चौक पर ऑटो -ट्रक की टक्कर में 7 स्कूली बच्चों की मौत हो गई. ऑटो चालक और एक बच्चे की हालत  गंभीर बताई गई है. फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश के लिए टीम रवाना की गई है. मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया  है.

कांकेर जिले के कोरर के कोरर के चिलहटी चौक के पास हादसा तब हुआ जब बीएसएनएन डिजिटल पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर ऑटो जा रहा था. बताया गया कि स्कूल की छुट्टी होने के बाद ऑटो चालक 8 बच्चों को लेकर जा रहा था, तभी एक ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

ऑटो में सवार सभी बच्चों की उम्र 5 से 8 साल के बीच थी. 2 बच्चों की मौके पर दम तोड़ दिया जबकि 5 बच्चों ने अस्पताल में मौत हो गई. ऑटो चालक और एक बच्चे की हालत फिलहाल गंभीर है.

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने  इस हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मृत बच्चों के परिवारजनों को हर संभव सहायता प्रदान करने और इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बच्चों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. दुर्घटना में घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल कांकेर भेजा गया है. स्वास्थ्य विभाग से उन्हें हर मुमकिन मदद दी जा रही है.

auto-truck collisionChhattisgarhschool children killedऑटो -ट्रक टक्करछत्तीसगढ़स्कूली बच्चों की मौत
Comments (0)
Add Comment