दंतेवाड़ा: ठेकेदार पर नक्सली हमला ? एयर लिफ्ट कर रायपुर भेजा गया

बस्तर संभाग के दंतेवाड़ा जिले में आज सुबह अज्ञात लोगों ने एक ठेकेदार पर टंगिया मारकर  हमला कर दिया | बुरी तरह जख्मी  ठेकेदार को किरंदुल के एनएमडीसी के अस्पताल में प्रारंभिक इलाज के बाद  बेहतर इलाज के लिए  एयर लिफ्ट कर  रायपुर भेजा गया है।

दंतेवाडा | बस्तर संभाग के दंतेवाड़ा जिले में आज सुबह अज्ञात लोगों ने एक ठेकेदार पर टंगिया मारकर  हमला कर दिया | बुरी तरह जख्मी  ठेकेदार को किरंदुल के एनएमडीसी के अस्पताल में प्रारंभिक इलाज के बाद  बेहतर इलाज के लिए  एयर लिफ्ट कर  रायपुर भेजा गया है। बस्तर आईजी पी. सुंदरराज ने कहा कि अभी यह कहना कठिन है कि यह नक्सली हमला है  मामले की जांच चल रही है|

एस पी डॉ अभिषेक पल्लव ने भी कहा  कि यह नक्सली घटना है या आपसी रंजिश फिलहाल इसकी जांच की जा रही है।  नक्सलियों द्वारा घटना की जाने की आशंका जताई जा रही है, लेकिन घटनास्थल से किसी प्रकार का पर्चा नहीं मिला है।

ठेकेदार अब्दुल कयूम सिद्दीकी

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार  दोपहर ग्राम चोलनार में सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य का जायजा लेकर ठेकेदार अब्दुल कयूम सिद्दीकी (  अपनी स्कूटी से किरन्दुल घर लौट  रहे थे, तभी रास्ते में किसी ने  सिर पर टंगिया से वार किया गया, जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। बताया गया कि जख्मी ठेकेदार अब्दुल कयूम सिद्दिकी दंतेवाड़ा के पत्रकार अब्दुल हमीद सिद्दिकी का बड़ा भाई है।

इधर इस मामले को नक्सली घटना से इसलिए जोड़ा जा रहा है क्योंकि नक्सलियों ने जिस सामाजिक भवन को कुछ महीने पहले तोड़ा था उसका मरम्मत यह ठेकेदार कर रहा था |

contractorDantewadaNaxalite attack? Air lift sent to Raipurठेकेदारदंतेवाड़ानक्सली हमला ? एयर लिफ्टरायपुर भेजा गया
Comments (0)
Add Comment